जानिए कौन है टिकटॉक स्टार अभिनेत्री सोनाली फोगाट ?

हरियाणा के हिसार जिले से भारतीय जनता पार्टी (BJP) की नेता अभिनेत्री सोनाली फोगाट (sonali phogat) का गोवा (Goa) में दिल का दौरा पड़ने से 42 साल की उम्र में निधन हो गया. पुलिस ने यह जानकारी दी है.

गोवा के पुलिस महानिदेशक जसपाल सिंह के मुताबिक अंजुना के ‘कर्लीज़’ रेस्तरां में फोगाट ने बेचैनी की शिकायत की थी, जिसके बाद उन्हें नार्थ गोवा के अंजुना स्थित सेंट एंथनी अस्पताल ले जाया गया था.

अस्पताल ले जाने से पहले मौत

पुलिस उपाधीक्षक (मापुसा) जीवबा दलवी ने बताया कि अस्पताल लाने से पहले उनकी मौत हो चुकी थी. उन्हेंने आगे कहा कि मौत का कारण दिल का दौरा पड़ना है, लेकिन अन्य हम बाकी एंगल से भी जांच कर रहे हैं. उनके शरीर पर चोट के कोई निशान नहीं हैं. पोस्टमार्टम के बाद ही मौत की सही वजह पता चल पाएगी.

सोनाली के शव को पोस्टमार्टम के लिए बंबोलिम के सरकारी गोवा मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल (जीएमसीएच) भेजा गया है. जांच के बाद शब को उनके परिजनों को सौंपा जाएगा. वह अपने कुछ कर्मचारियों के साथ गोवा के दौरे पर थीं

‘बिग बॉस’ में भी नजर आईं थीं

‘टिकटॉक’ एप पर वीडियो बनाने के लिए मशहूर फोगाट रिएलटी शो ‘बिग बॉस’ में भी नजर आईं थीं. सोनाली शुरू से ही अभिनेत्री बनना चाहती थीं. उन्होंने अपने करियर की शुरूआत दूरदर्शन में एक हरियाणवी कार्यक्रम में एंकरिंग करके शुरू की थी.

यहीं नहीं सोनाली फोगाट साल  2019 के हरियाणा विधानसभा का चुनाव भी लड़ी थीं. उन्होंने आदमपुर विधानसभा सीट से चुनाव लड़ा था जिसमें उन्हें हार का सामना करना पड़ा था. हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर, उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला, भाजपा नेता कुलदीप बिश्नोई ने ट्वीट कर उनके निधन पर शोक व्यक्त किया है.

Last Updated on August 23, 2022 11:56 am

Related Posts