Adipurush: रिलीज से पहले ही विवादों में घिरी फिल्म… कैरेक्टर्स के लुक को देख भड़के लोग

जल्द रिलीज होने वाली फिल्म आदिपुरुष (Adipurush) विवादों में घिरती दिखाई दे रही है. सोशल मीडिया पर लगातार बॉयकॉट आदिपुरुष ट्रेंड (boycott adipurush trend) कर रहा है. लोग फिल्म को बैन (Adipurush film Ban) तक करने की मांग कर रहे है. यूजर्स का कहना है कि फिल्म में हनुमान और बाकि कैरेक्टर्स को गलत तरीके से दिखाया गया है.

ओम राउत के निर्देशन में बनी है फिल्म

इस फिल्म में सुपर स्टार प्रभास, सैफ अली खान और कृति सेनन है. जबकि ओम राउत के निर्देशन में फिल्म बनी है. रविवार को इस फिल्म का टीजर रिलीज हुआ. जिसके बाद से यह विवाद शुरू हो गया.

खासकर,  सैफ अली खान के रावण अवतार पर भाजपा, हिंदू महासभा और सोशल मीडिया पर कुछ यूजर्स ने गुस्सा जताया है. अखिल भारतीय हिंदू महासभा ने सैफ के लुक की तुलना खिलजी से की है.

कानूनी कार्रवाई तक पहुंची बात!

वहीं मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने इस फिल्म के निर्माताओं को चेतावनी देते हुए कहा कि यदि फिल्म से हिंदू धार्मिक हस्तियों को ‘गलत तरीके से’ दिखाने वाले दृश्यों को हटाया नहीं गया तो उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

BJP की प्रवक्ता मालविका ने भी सोशल मीडिया पर फिल्म को लेकर लिखा, ‘वाल्मीकि के रावण, इतिहास के रावण, लंकाधिपति, महाशिव के भक्त, जो 64 कलाओं में माहिर थे. रावण ने 9 ग्रहों को अपने सिहांसन में जड़वाया था.

बता दें कि यह फिल्म 12 जनवरी को हिंदी समेत अन्य भाषाओं में रिलीज की जाएगी. यह एक पैन इंडिया फिल्म है. इस फिल्म का बजट लगभग 500 करोड़ है.

Last Updated on October 4, 2022 1:37 pm

Related Posts