Kanpur: गंगा में डूबे डिप्टी डायरेक्टर का शव बरामद, 9 दिनों से जारी थी तलाश…

यूपी के हेल्थ डिपार्टमेंट में डिप्टी डायरेक्टर आदित्य वर्धन सिंह का शव 9 दिन बाद गंगा बैराज के पास से बरामद.

Aditya Vardhan Singh dead body recovered
Aditya Vardhan Singh dead body recovered

कानपुर: हेल्थ डिपार्टमेंट में डिप्टी डायरेक्टर आदित्य वर्धन सिंह (Deputy Director of Health Department Aditya Vardhan Singh) का शव 9 दिन बाद गंगा बैराज (Ganga barrage) के पास से बरामद हुआ है.

डिप्टी डायरेक्टर 31 अगस्त को अपने एक दोस्त के साथ गंगा स्नान करने गए थे जहां स्नान करने के दौकान वे गंगा के तेज बहाव में डूब गए थे.

गांव में होगा अंतिम संस्कार

हादसे के बाद से NDRF, SDRF की टीम के अलावा PSC के 200 जवान गंगा में शव की तलाश कर रहे थे. फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए नवाबगंज थाने में भेज दिया गया है. अधिकारियों ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद ही शव को गांव लाया जाएगा. जहां उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा.

फोटो लेने के चक्कर में डूबे!

बता दें कि डिप्टी डायरेक्टर आदित्य वर्धन सिंह 31 अगस्त को दोस्त के साथ उन्नाव में गंगा घाट स्नान करने पहुंचे थे. इस दौरान फोटो लेने के चक्कर में वह डूब गए थे.

वहां मौजूद उनके दोस्तों ने गोताखोरों से मदद मांगी. लेकिन गोताखोरों ने पहले 10 हजार रुपये की डिमांड की. उनके दोस्तों के पास 10 हजार रुपये कैश नहीं थे, जिसके बाद गोताखोरों को ऑनलाइन पैसा ट्रांसफर किया गया, लेकिन तब तक आदित्य वर्धन सिंह डूब चुके थे. आदित्य वर्धन सिंह वाराणसी स्वास्थ्य विभाग में डिप्टी डायरेक्टर थे. उनकी पत्नी महाराष्ट्र में जज हैं.

ये भी पढ़ें:- Kanpur: डूबता रहा शख़्स, गोताखोर 10,000 रुपये ट्रांसफर होने का करता रहा इंतज़ार

 

Last Updated on September 9, 2024 10:17 am

Related Posts