MP: BJP नेता की धमकी से ग़ुस्साए ASI ने जब उतारी अपनी वर्दी..

ASI ने थाने में सबके सामने उतारी वर्दी. पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी में कैद हो गई

Singrauli ASI tore-up his Uniform
Singrauli ASI tore-up his Uniform

मध्य प्रदेश(Madhya Pradesh) के सिंगरौली जिले (Singrauli) का एक पुराना वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है. वीडियो में दिख रहा है कि एक पुलिसकर्मी गुस्से में अपनी वर्दी उतार रहा है और वहां मौजूद लोग उसे ऐसा करने से रोक रहे हैं.

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ये घटना 7 महीने पुरानी है. दरअसल, सिंगरौली जिले में नाली को लेकर विवाद चल रहा था. मामला थाने तक जा पहुंचा. थानेदार के केबिन में मामले को लेकर बातचीत चल ही रही था कि महिला पार्षद के पति ने एक एएसआई को वर्दी उतरा देने की धमकी दे डाली.

इस पर एएसआई भड़क गए और गुस्से में सबके सामने अपनी वर्दी उतार ली. पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी में कैद हो गई. घटना के बाद एसपी निवेदिता गुप्ता ने थाने के ASI विनोद मिश्रा पर वर्दी उतारने के मामले में कार्रवाई भी की थी और मामला वहीं खत्म हो गया था.

लेकिन 7 महीने के बाद एक बार फिर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. लोग मध्य प्रदेश में कानून वयवस्था को लेकर सवाल खड़े कर रहे हैं. फिलहाल इस पूरे मामले पर एसपी निवेदिता गुप्ता ने थाने का सीसीटीवी फुटेज लीक करने व सोशल मीडिया में वीडियो वायरल करने के मामले में जांच के निर्देश दिए हैं. वीडियो वायरल होने के बाद इस मामले में राजनीति भी उफान पर है.

Last Updated on September 16, 2024 4:13 pm

Related Posts