महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री और NCP नेता बाबा सिद्दीकी की गोली मारकर हत्या….

एकनाथ शिंदे ने हमले के लिए जिम्मेदार लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई का भरोसा दिया है. शिंदे ने कहा, ‘दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है और एक संदिग्ध अभी भी फरार है.

NCP leader Baba Siddique
NCP leader Baba Siddique

महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री और NCP अजीत गुट के बड़े नेता बाबा सिद्दीकी (NCP leader Baba Siddique) की गोली मारकर हत्या. मुंबई के बांद्रा ईस्ट में उन पर कई राउंड फायरिंग की गई.

पुलिस के मुताबिक उन्हें गंभीर हालत में लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां उन्हें मृत घोषित किया गया. उनके पेट और सीने में गोली मारी गई थी.

वहीं बाबा सिद्दीकी पर हमला करने वाले दो शूटर्स को पुलिस ने गिरफ्तार किया है, एक अभी भी फरार बताया जा रहा है. पकड़े गए आरोपियों में से एक हरियाणा और एक यूपी का रहने वाला है.

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने हमले के लिए जिम्मेदार लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई का भरोसा दिया है. शिंदे ने कहा, ‘दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है और एक संदिग्ध अभी भी फरार है. कोई भी कानून-व्यवस्था अपने हाथ में नहीं ले सकता. मुंबई पुलिस को शेष संदिग्ध को गिरफ्तार करने और दोषियों को न्याय के कटघरे में लाने के लिए त्वरित कार्रवाई सुनिश्चित करने का निर्देश दिया है.’

इस बीच, उपमुख्यमंत्री अजीत पवार ने रविवार के अपने सभी निर्धारित कार्यक्रम रद्द कर दिए हैं और वह आधी रात को मुंबई लौटेंगे. उपमुख्यमंत्री देवेन्द्र फड़णवीस लीलावती अस्पताल पहुंचे हैं…

Last Updated on October 13, 2024 12:00 am

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *