केजरीवाल के घर पर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने किया हमला, CCTV कैमरे और सिक्योरिटी बैरियर तोड़े

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Delhi cm Arvind kejriwal) के घर के बाहर बुधवार को कुछ लोगों ने तोड़फोड़ की घटना को अंजाम दिया. डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने ट्वीट कर यह जानकारी दी. सिसोदिया ने बताया कि बीजेपी के लोगों ने सीएम केजरीवाल के घर पर हमला कर CCTV कैमरे और सिक्योरिटी बैरियर तोड़ दिए.

साथ ही मनीष सिसोदिया ने आरोप लगाया,  ‘बीजेपी के गुंडों ने अरविंद केजरीवाल के घर पर तोड़फोड़ की. बीजेपी की पुलिस उन्हें रोकने की जगह दरवाजे तक लेकर आई.’ मनीष सिसोदिया यही नहीं रूके उन्होंने कहा, बीजेपी अरविंद केजरीवाल को मारना चाहती है. सोची समझी साजिश के तहत अरविंद केजरीवाल पर हमला किया गया है. बीजेपी चुनाव में नहीं हरा पा रही है इसलिए अब वह ऐसे खत्म करना चाहते है.

वहीं दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन ने इस मामले में ट्वीट किया, ‘दिल्ली पुलिस की मौजूदगी में दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल के घर भाजपाइयों ने हमला किया और बाहर लगे सिक्योरिटी बैरियर और सीसीटीवी कैमरे तोड़े. क्या घटिया हरकत है.’

बता दें कि ‘ द कश्मीर फाइल्स’ को लेकर बीजेपी और केजरीवाल सरकार आमने-सामने हैं. बुधवार को भाजपा कार्यकर्ताओं ने सांसद तेजस्वी सूर्या की अगुवाई में सीएम केजरीवाल के आवास के बाहर प्रदर्शन किया.

अरविंद केजरीवाल ने ‘द कश्मीर फाइल्स’ फिल्म को टैक्स फ्री करने को लेकर विधानसभा में बयान दिया था. केजरीवाल ने कहा था एक फिल्म निर्देशक करोड़ों कमा रहा है और भाजपा के लोग पोस्टर लगा रहे हैं. अगर सबको फिल्म दिखानी है तो निर्देशक से कहो कि वह यू-ट्यूब पर डाल दे, सब मुफ्त में देख लेंगे. जिससे बीजेपी के लोग काफी खफा हो गए थे.

मामले में तुरंत कार्यवाही करते हुए पुलिस ने मौके से तेजस्वी सूर्या समेत 70 लोगों को हिरासत में लिया. बीजेपी युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या ने कहा, देश के हिंदुओं के अपमान पर केजरीवाल को माफी मांगनी होगी और जब तक वो माफी नही मांगेंगे. हम उनको छोड़ेगें नहीं. देश के हिंदुओं का अपमान करने वाले केजरीवाल को आज हम असामाजिक तत्व लगते हैं और कश्मीरी हिंदुओं के नरसंहार करने वाले आतंकवादी प्यारे लगते हैं.

Last Updated on March 30, 2022 5:11 pm

Related Posts