Singer KK Death: मनोरंजन जगत ने आज एक सितारा खो दिया… केके की मौत पर बॉलिवुड में शोक

बॉलिवुड के जाने माने सिंगर केके (Singer-composer KK) का मंगलवार रात निधन हो गया. जब उनकी मौत हुई तब वे कोलकाता (Kolkata) में मौजूद थे. केके यहां एक कॉन्सर्ट में परफॉर्म performing in concert) करने आए थे. कॉन्सर्ट के बाद अचानक उनकी तबियत बिगड़ी और उनकी मौत हो गई. वे महज 53 साल के थे.

अस्पताल पहुंचने से पहले मौत

खबरों के मुताबिक एक कॉलेज द्वारा दक्षिण कोलकाता स्थित नजरुल मंच में एक समारोह का आयोजन किया गया था. केके ने वहां करीब एक घंटे तक परफॉर्म किया. जिसके बाद वे अपने होटल वापस पहुंचे. वापस अपने होटल पहुंचे तो वह अस्वस्थ महसूस कर रहे थे. अधिकारियों ने बताया कि गायक को दक्षिण कोलकाता के एक निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित किया.

डॉक्टर्स का मानना है कि उनका निधन हार्ट अटैक से हुआ है. लेकिन डॉक्टरों ने कहा कि पोस्टमोर्टम के बाद ही केके के निधन की असली वजह बताई जा सकती हैं.

पीएम ने जताया शोक

केके की मौत के बाद तमाम हस्तियों ने शोक जताया. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट किया, “केके के नाम से प्रसिद्ध गायक कृष्णकुमार कुन्नाथ के असामयिक निधन से दुखी हूं. उनके गीतों ने भावनाओं की एक विस्तृत श्रृंखला को दर्शाया है, जिसने सभी वर्ग के लोगों को प्रभावित किया है.

बॉलिवुड में शोक की लहर

इसके अलावा गृहमंत्री अमित शाह, राहुल गांधी समेत कई नेताओं ने केके के जाने पर श्रद्धांजलि दी है.

केके ने गाये कई हिट गाने

वहीं सिंगर विशाल डडलानी, हर्षदीप कौर, नीतू मोहन और श्रेया घोषाल ने केके के निधन पर शोक जताया है. सभी स्टार्स ने कहा कि उन्हें यकीन नहीं हो रहा कि केके अब इस दुनिया में नहीं रहे.

सिंगर केके को उनके डेब्यू एल्बम “पल” और फिल्म काइट्स के “जिंदगी दो पल की”, फिल्म बचना ऐ हसीनों के “खुदा जाने”, “तड़प” , ओम शांति ओम फिल्म के “आंखों में तेरी” जैसे गानों के लिए जाना जाता है.

दिल्ली में हुआ था केके का जन्म

बता दें कि केके का असली नाम कृष्ण कुमार कुन्नथ था. उनका जन्म नई दिल्ली में हुआ थे. उनके माता-पिता सीएस में और कुन्नथ कनकवल्ली थे. केके ने दिल्ली के माउंट सेंट मैरी स्कूल से पढ़ाई की थी.

इसके बाद किरोड़ी मल कॉलेज से ग्रेजुएशन किया था. केके ने दिल्ली में ही अपनी सिंगिग जर्नी की शुरुआत कर दी थी. इसके बाद उन्होंने मुंबई का रुख किया.

केके ने अपने बचपन की दोस्त से शादी रचाई. दोनों के दो बच्चे बेटा नकुल कृष्ण कुन्नथ और बेटी तमारा कुन्नथ है. उनकी पत्नी का नाम ज्योति है. केके के अचानक यूं चले जाने से उनके फैंस काफी शॉक में हैं. म्यूजिक और बॉलीवुड इंडस्ट्री के लिए आज का दिन किसी कयामत के दिन के समान है.

Last Updated on June 1, 2022 7:43 am

Related Posts