पेशाब वाली चपाती खिलाकर मेड ने मालिक से किस बात का लिया बदला?

गाजियाबाद के रहने वाले रियल स्टेट कारोबारी और उनका परिवार काफी समय से गंभीर बीमारियों से जूझ रहे थे. इलाज करवाने के बाद भी जब बीमारी की वजह समझ नहीं आई तो उन्हें शक हुआ.

Accused maid arrested
Accused maid arrested

गाजियाबाद की एक मेड, मालिक से किस बात पर इतना गुस्सा थी कि उसने पेशाब वाला खाना खिलाना शुरू कर दिया? बुधवार को सोशल मीडिया पर जब एक वीडियो वायरल हुआ तब इस बात का खुलासा हुआ. मेड इस क़दर ग़ुस्से में थी कि जब वह मालिक को अपने मूत्र से पकाया हुआ खाना खाते देखती थी तो उसके कलेजे को ठंडक मिलती थी. पुलिस के सामने क़ुबुलनामे में मेड रीना मलिक ने यह बात बताई.

मेड ने पुलिस को बताया कि मालिक छोटी-छोटी बातों को लेकर कमियां निकालता था और डांटता था. हर बात पर डांटने से वह अपमानित महसूस करती थी. लेकिन जब मालिक और उसका परिवार पेशाब से बनी रोटियां खाता तो उसे बेहद सुकून मिलता था. इसी वजह से वह रोटी के लिए आटा तैयार करते हुए उसमें पानी की जगह पेशाब मिलाने लगी.

हालांकि शुरुआत में मेड से जब पुलिस ने पूछताछ की तो वह कुछ भी मानने से इंकार करती रही. लेकिन जब मेड को घटना से संबंधित वीडियो दिखाया गया तो उसने ग़लती स्वीकार कर ली और पूरी कहानी सुनाई. पीड़िता के मुताबिक वह आटा गूंदने के लिए पेशाब का उपयोग पिछले चार महीने से कर रही थी.

ये है पूरा मामला

दरअसल, गाजियाबाद के रहने वाले रियल स्टेट कारोबारी और उनका परिवार काफी समय से गंभीर बीमारियों से जूझ रहे थे. इलाज करवाने के बाद भी जब बीमारी की वजह समझ नहीं आई तो उन्हें शक हुआ. उन्होंने घर में हर जगह कैमरे लगवा दिए. जिसके बाद उन्हें पता चला कि उनकी मेड उन्हें खाने में पेशाब मिला कर खाना दे रही है.  जिसका वीडियो सोशल मिडिया पर भी काफी वायरल हुआ था.

उन्होंने बिना देरी के मेड की शिकायत पुलिस में की. पीड़िता ने बताया कि रीना उनके घर में पिछले 8 सालों से खाना बनाने का काम करती थी.

ये भी पढ़ें- सब्जियां-फल बेचने वाले किसान कर रहे हैं घाटे की कमाई, क्या कहती है RBI Report?

फिलहाल पुलिस ने मेड रीना को गिरफ्तार कर लिया है.

Last Updated on October 17, 2024 4:53 pm

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *