बॉलीवुड के दबंग सलमान खान के खिलाफ समन जारी… जानें क्या है पूरा मामला?

बॉलिवुड अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) फिर एक नई मुसीबत मे फंस गए है. मुंबई की अंधेरी मजिस्ट्रेट कोर्ट ने सलमान खान और उनके बॉडीगार्ड के खिलाफ समन जारी किया है. सलमान को ये समन पत्रकार अशोक पांडे (Ashok Pandey) के साथ दुर्व्यवहार के मामले में भेजा गया है. सलमान को 5 अप्रैल को कोर्ट के समक्ष पेश होने का आदेश दिया गया है.

सलमान खान के खिलाफ आईपीसी (Indian Penal Code) की धारा 504 और 506 के तहत मामला दर्ज हुआ है. यह मामला साल 2019 का है. जानकारी के मुताबिक, सलमान अपनी किसी फिल्म की शूटिंग कर रहे थे तभी पत्रकार अशोक पांडे ने सलमान का वीडियो बनाने की कोशिश की. जिसके बाद सलमान खान की ओर से पत्रकार के साथ मारपीट की गई साथ ही उन्हें धमकी दी गई थी.

पत्रकार अशोक पांडे ने सलमान खान और उनके बॉडीगार्ड के खिलाफ डीएन नगर पुलिस स्टेशन में FIR दर्ज करवाई थी. अपनी शिकायत में अशोक ने सलमान खान और शेख के खिलाफ आपराधिक कार्रवाई शुरू करने की मांग की थी.

सलमान खान के वर्कफ्रंट करे तो वो आने वाले दिनों में कई फिल्मों में नज़र आने वाले हैं. उनकी आने वाली फिल्मों में ‘लाल सिंह चड्ढा’, ‘गॉड फादर’, ‘पवन पुत्र भाईजान’, ‘दबंग 4’, ‘किक 2’, ‘नो एंट्री 2’, ‘रघु राजा राम’, ‘वॉन्टेड 2’ का नाम शामिल है.

Last Updated on March 23, 2022 9:17 am

Related Posts