Drishyam 2: इस साल की दूसरी सबसे हिट फिल्म बनी… तीन दिनों में की ताबड़तोड़ कमाई

अजय देवगन (ajay devgn) और तब्बू स्टारर फिल्म ‘दृश्यम 2’ (drishyam 2) बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है. 18 नवंबर को रिलीज हुई इस फिल्म को पहले दिन से ही दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. ‘दृश्यम 2’ पहले दिन की कमाई की बात करे तो फिल्म का फ्राइडे का कलेक्शन 15.38 करोड़ रहा. जबकि दूसरे दिन यानि शनिवार को इसने जबरदस्त कलेक्शन करते हुए 21.59 करोड़ की कमाई की थी.

रविवार को फिल्म ने की अच्छी कमाई

रविवार को फिल्म ने 27.17 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है. इसके साथ पहले ओपनिंग वीकेंड में फिल्म का टोटल कलेक्शन 64.14 करोड़ रहा. फिल्म अच्छी कमाई कर रही है और मेकर्स को उम्मीद है कि फिल्म पहले हफ्ते में 100 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस कर लेगी.

क्रिटिक्स ने की फिल्म की तारीफ

वहीं इस साल रिलीज हुई फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के बाद ‘दृश्यम ‘2 पहले हफ्ते में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है. बता दें कि ब्रह्मास्त्र का पहले वीकेंड की कमाई 120.75 करोड़ रुपये थी. ‘दृश्यम 2’ में अजय देवगन, अक्षय खन्ना, तबू, श्रिया सरना और इशिता दत्ता की मुख्य भूमिकाओं में नजर आ रहे है. इस फिल्म का निर्देशन अभिषेक पाठक ने किया है. फिल्म को दर्शकों और क्रिटिक्स का अच्छा रिस्पॉन्स मिला है.

इन सबके बीच यह बात भी सामने आई है कि फिल्म के डिजिटल राइट्स अमेजन प्राइम वीडियो ने खरीद लिए हैं. दिसंबर या जनवरी तक फिल्म को OTT पर रिलीज किया जाएगा.

Last Updated on November 21, 2022 9:46 am

Related Posts