Pushpa The Rise : 7 जनवरी को ‘अमेजन प्राइम’ पर रिलीज होगी फिल्म

अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) स्टारर फिल्म पुष्पा (Pushpa) कमाई के मामले में आए दिन रिकॉर्ड तोड़ रही है. रिपोर्ट की माने तो “पुष्पा: द राइज” ने अब तक 300 करोड़ से भी ऊपर की कमाई कर ली है. वहीं फिल्म के हिंदी वर्जन ने अबतक 64.66 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है.

ये फिल्म 17 दिसंबर को थिएटर पर रिलीज हुई थी. फिल्म रिलीज के 19वें दिन भी ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. फिल्म में एक्ट्रेस राश्मिका मंदाना और समांथा प्रभु और अल्लू अर्जुन की कैमेस्ट्री देखते ही बनती है. यह पहली बार है जब ये तीनों एक साथ एक ही फिल्म में नजर आए हैं. इस फिल्म को मलयालम, हिंदी, कई अन्य भाषाओं में रिलीज किया गया था.

जो दर्शक ये फिल्म अबतक नहीं देख पाएं है उनके लिए खुशखबरी है कि जल्द ही ये फिल्म ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज होने वाली है. बता दें कि ‘पुष्पा द राइज’ के राइट्स ओटीटी प्लेटफार्म अमेजन प्राइम (Amazon Prime Video) को बेच दिए गए हैं. ये फिल्म 7 जनवरी 2022 को ओटीटी पर रिलीज कर दी जाएगी. कोरोना (Corona) के बढ़ते मामलों को देखते हुए फिल्म के निर्देशकों ने ये फैसला लिया है.

वहीं रणबीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) स्टाटर 83 बॉक्स ऑफिस (box office) पर खासा कमाल नहीं दिखा पाई. फिल्म की कमाई की बात करें तो फिल्म ने 10 दिन 150 करोड़ की कमाई कर पाई है. वहीं कबीर खान का कहना है कि ओमिक्रॉन के बढ़ते केसेस की वजह से 83 की कमाई पर बड़ा असर पड़ा है. अगर ऐसा ही रहा तो फिल्म को ओटीटी (OTT) प्लेटफार्म पर रिलीज करना पड़ेगा.

Last Updated on January 5, 2022 3:24 pm

Related Posts