Salman Khan को सांप ने काटा, फॉर्म हाउस पर कर रहे थे Birthday की तैयारी

बॉलीवुड (Bollywood) से एक बुरी खबर सामने आई है. खबर है कि सलमान खान को उनके पनवेल (Panvel) वाले फार्म हाउस (Farm House) पर सांप (Snake) ने काट लिया है. यह घटना देर रात करीब 3 बजे की बताई जा रही है. घटना के तुरंत बाद उन्हें इलाज के लिये नवी मुंबई के कामोथे के MGM Hospital में भर्ती करवाया गया.

प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया. सलमान खान फिलहाल पनवेल वाले फार्म हाउस पर रहकर आराम कर रहे हैं. रिपोर्ट्स की माने तो सलमान खान अपना बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए पनवेल फार्म हाउस पहुंचे थे.

सलमान खान 27 दिसंबर 2021 को अपना 56वां बर्थडे सेलिब्रेट करेंगे. सलमान हर साल की तरह क्रिसमस , अपना जन्मदिन और नया साल मनाने के लिए अपने पनवेल फॉर्म हाउस पर परिवार और करीबियों के साथ पहुंचे थे.

सलमान खान के सांप काटने की खबर सुनने के बाद से उनके फैन्स भी काफी परेशान हैं. सलमान खान के फैन्स सोशल मीडिया पर अपने सुपरस्टार के जल्द स्वस्थ्य होने की कामना कर रहे हैं. बता दें कि पनवेल के जिस इलाके में सलमान का फॉर्महाउस है, वह एक जंगली इलाका है.

वहीं वर्क फ्रंट की बात करें तो सलमान खान अपनी आने वाली फिल्म ‘टाइगर 3’ (Tiger 3) की शूटिंग कर रहे हैं. फिल्म में उनके साथ कटरीना कैफ (katrina kaif) नजर आएंगी. साथ ही सलमान खान बिग बॉस 15 (Big boss 15) की शूटिंग भी कर रहे है.

Last Updated on December 26, 2021 4:35 pm

Related Posts