इस बार कोरोना के निशाने पर बॉलीवुड, एक्टर अर्जुन कपूर दूसरी बार कोरोना पॉजिटिव!

बॉलीवुड (Bollywood) में इन दिनों एक के बाद एक स्टार के कोरोना पॉजिटिव (Corona positive) होने की खबर आ रही है. हाल ही में करीना कपूर (Kareena Kapoor), अमृता अरोड़ा, सीमा खान और महीप कपूर कोरोना पॉजिटिव हो गई थी. अब खबर है कि एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और उनकी बहन अंशुला कपूर (Anshula Kapoor) कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं. दोनों ने खुद को आइसोलेट कर लिया है. साथ ही दोनों ने अपने संपर्क मे आए लोगों से टेस्ट करवाने की अपील की है.

एक्टर अर्जुन कपूर इससे पहले भी कोरोना की चपेट में आ चुके है. वे पिछले साल सितंबर में कोरोना पॉजिटिव हो गए थे. जिसकी जानकारी उन्होंने खुद अपने इंस्टाग्राम पर दी थी. अर्जुन कपूर हाल ही में अपनी गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा के घर क्रिसमस पार्टी मनाने गए थे. इस पार्टी में मलाइका की बहन अमृता अरोड़ा और कई अन्य हस्तियां भी शामिल हुई थीं.

वहीं सोनम कपूर (Sonam Kapoor) की बड़ी बहन रिया कपूर (Rhea kapoor) और उनके पति के भी कोरोना संक्रमित होने की खबर है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि करते हुए लिखा है, ‘बहुत सावधान रहने के बावजूद मैं कोरोना पॉज‍िट‍िव हो गई हूं. पर पैनडेमिक की यह प्रकृति है. ‘मैं और मेरे पति आइसोलेशन (Isolation) में हैं और हम सभी सावधानी बरत रहे हैं. हमारी तबीयत ठीक है.

रिया ने क्रिसमस पर अपने घर में पार्टी रखी थी, जिसमें करीना कपूर, मलाइका अरोड़ा, अमृता अरोड़ा, कर‍िश्मा कपूर भी शामिल हुई थीं.

इससे पहले एक्टर रणवीर शौरीc(Ranvir Shorey) और उनके बेटे हारुन (Haroon) कोरोना पॉजिटिव हो गए थे. खुद एक्टर ने अपने ट्वीटर अकांउट पर इस बात की जानकारी दी थी. रणवीर ने ट्वीट कर बताया कि वे और उनके बेटे गोवा से छुट्टी मना कर लौट रहे थे कि एयरपोर्ट पर उनका RT-PCR टेस्ट हुआ जिसमें दोनों लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए. रणवीर शौरी ने ये भी बताया कि हम दोनों में कोरोना के कोई लक्षण मौजूद नहीं थे. फिलहाल हमने खुद को आइसोलेट कर लिया है. यह वेव रियल है.

Last Updated on December 29, 2021 1:24 pm

Related Posts