Deepika Padukone ने बॉलीवुड में पूरे किए 15 साल, 2006 में करियर की शुरूआत

बॉलिवुड में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाने वाली अभिनेत्री दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने हिंदी सिनेमा जगत में 15 साल पूरे कर लिए हैं. साल 2006 में आई कन्नड़ फिल्म ‘ऐश्वर्या’ से फिल्म जगत में कदम रखने वाली अभिनेत्री ने कहा, बहुत कुछ सीखा, समझा और जाना है. मुझे उम्मीद है कि मेरी यह यात्रा हमेशा जारी रहेगी हो गए हैं, वह अब भी हर फिल्म से कुछ नया सीख रही हैं.

दीपिका पादुकोण ने साल 2007 में रोमांस पर आधारित फिल्म ‘ओम शांति ओम’ से अपने करियर की शुरुआत की थी. इस फिल्म के लिए दीपिका को फिल्मफेयर का बेस्ट एक्टर फीमेल डेब्यू का अवॉर्ड से नवाजा गया. इसके बाद उन्होंने ‘लव आज कल’, ‘कॉकटेल’, ‘पीकू’, ‘गोलियों की रासलीला राम-लीला’ जैसी हिट फिल्मों में काम किया.

अपने एक इंटरव्यू में दीपिका पादुकोण ने कहा, मैं इस सोच के साथ सेट पर नहीं जाती कि मैं इतनी सारी फिल्मों में काम कर चुकी हूं या मैं आप सभी से बेहतर जानती हूं. मैं यह सोचती हूं कि मैं सेट पर नए लोगों से क्या सीख सकती हूं. साथ ही यह भी सोचती हूं कि यह नयी फिल्म, नया निर्देशन और नया अनुभव है.

दीपिका की आने वाली फिल्मों की बात करे तो वे फिल्म गहराइयां (Gehraiyaan) में नजर आएंगी. यह फिल्म आधुनिक दौर के संबंधों पर आधारित है. इस फिल्म में सिद्धांत चतुर्वेदी, अनन्या पांडे, धैर्य कर्वा, नसीरुद्दीन शाह और रजत कपूर भी अभिनय करते नजर आएंगे. शकुन बत्रा द्वारा निर्देशित इस फिल्म में पादुकोण अलीशा नामक लड़की भूमिका में नजर आएंगी, जो खुद को एक ‘इंसान’ बताती है.

अभिनेत्री ने कहा कि फिल्म सभी प्रकार के लोगों के प्रति दर्शकों में सहानुभूति पैदा करने का एक प्रयास है. ये फिल्म 11 फरवरी 2022 को अमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी.

Last Updated on February 3, 2022 2:30 pm

Related Posts