क्वारंटीन Kareena Kapoor को सता रही बच्चों की याद, Insta पर लिखा भावुक पोस्ट

बॉलीवुड (Bollywood) ऐक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor Khan)  कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) पाए जाने के बाद से करीब दस दिनों से होम आइसोलेशन में हैं. ऐसे में ऐक्ट्रेस अपने बच्चों से दूर है और उन्हें काफी मिस कर रही हैं. इंस्टाग्राम पर उन्होंने कुछ ऐसा लिखा है जो बेहद भावुक करने वाला है.

करीना ने अपने इंस्टाग्राम (Instagram post) पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, ‘कोविड, मैं तुमसे नफरत करती हूं .. मैं अपने बच्चों को मिस कर रही हूं… लेकिन.. जल्दी हम फिर मिलेंगे.’ अपने इस पोस्ट में उन्होंने टूटे दिल वाला इमोजी भी बनाया है.

इससे पहले करीना ने पति सैफ अली खान की एक फोटो शेयर की थी, जिसमें सैफ दूसरी बिल्डिंग की छत पर खड़े होकर वाइफ करीना को निहार रहे थे. करीना और सैफ के फैंस को उनका ये अंदाज काफी पंसद भी आया था.

बता दें कि फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar) के ‘कभी खुशी कभी गम’ फिल्म के 20 साल होने पूरे होने की खुशी में एक पार्टी रखी गई थी. इस पार्टी में करीना कपूर समेत बॉलीवुड की कई हस्तियां शामिल हुई थीं.

करण जौहर के घर हुई पार्टी के बाद से करीना समेत अमृता अरोड़ा (Amrita Arora),सीमा खान (Seema Khan) और महीप कपूर (Maheep Kapoor) सहित कई हस्तियां कोरोना की चपेट में आ गईं.

हांलाकि पार्टी के होस्ट करण जौहर की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है. जिसके बाद करण जौहर (Karan Johar) ने एक बयान जारी करते हुए कहा कि मैं, मेरा परिवार और मेरे स्टाफ की कोविड रिपोर्ट नेगेटिव आई है.

मीडिया रिपोर्ट्स में उनके घर को हॉटस्पॉट बताए जाने पर करण ने कहा कि 8 लोगों का मिलना कोई पार्टी नहीं कहलाती और उनका घर कोई हॉटस्पॉट नहीं है.

Last Updated on December 18, 2021 7:15 am

Related Posts