Raveena Tandon के पिता और डायरेक्टर Ravi Tandon का 87 साल की उम्र में निधन

रवीना टंडन (Raveena Tandon) के पिता और जाने माने फिल्म डायरेक्टर रवि टंडन (Ravi Tandon) का निधन हो गया है. वे 87 साल के थे. लंबी बिमारी के बाद आज सुबह उनका निधन हो गया वे बीते कुछ सालों से लंग फाइब्रोसिस से ग्रस्त थे. उनके निधन की जानकारी खुद उनकी बेटी रवीना टंडन ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर कर दी.

रवि टंडन बॉलीवुड के जाने माने डायरेक्टर रहे हैं. टंडन ने अभिनेता अमिताभ बच्चन अभिनीत फिल्म ‘खुद्दार’ और ऋषि कपूर-नीतू कपूर अभिनीत फिल्म ‘‘खेल-खेल में’’ जैसी चर्चित फिल्मों का डायरेक्ट किया था. साथ ही अनहोनी और एक मैं और एक तू जैसी फिल्मों को प्रोड्यूस भी किया था.

रवीना टंडन का इमोशनल नोट

रवीना टंडन ने इंस्टाग्राम पर अपने पिता के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा इमोशनल नोट लिखा, ‘आप हमेशा मेरे साथ चलेंगे पापा, मैं कभी आपका साथ नहीं छोडूंगी. मैं हमेशा आपके जैसी रहूंगी. लव यू पापा.’ रवीना के इस पोस्ट पर कई सेलेब्स ने कमेंट पर अपनी संवेदनाएं प्रकट की है.

कई बॉलीवुड हस्तियों ने शोक व्यक्त किया

वहीं बॉलीवुड के जगत से जूही चावला, चंकी पांडेय,नीलम कोठारी, युविका चौधरी, नम्रता शिरोडकर सहित कई बॉलीवुड हस्तियों ने भी रवि टंडन के निधन पर शोक व्यक्त किया है. वे संजीव कुमार के करीबी दोस्तों में से थे. रवि टंडन ने फिल्म निर्देशक आरके नय्यर के सहायक के रूप में अपना करियर शुरू किया था.

Last Updated on February 11, 2022 12:29 pm

Related Posts