Samrat Prithviraj movie: कमाई के लिए तरसी अक्षय कुमार की फिल्म… कई शो हुए रद्द

अक्षय कुमार (Akshay kumar) के सितारे इन दिनों गर्दिश में चल रहे हैं. उनकी फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ बॉक्स ऑफिस (Samrat Prithviraj box office) पर सुपर फ्लॉप साबित हुई है. इस फिल्म से अक्षय को काफी उम्मीद थी. शुक्रवार को रिलीज़ हुई फिल्म पांच दिनों में 50 करोड़ की कमाई भी नहीं कर सकी है.

वहीं रिलीज के पांचवे दिन फिल्म के कई शो कैंसिल होने की खबरें सामने आई है. फिल्म के पहले दिन की कमाई 10.70 करोड़ रुपये के साथ हुई. वहीं शनिवार को फिल्म ने 12.60 करोड़ की कमाई ही की. वहीं रविवार को फिल्म का कलेक्शन 16.10 करोड़ रहा. यानी फिल्म का कुल वीकेंड कलेक्शन केवल 39.40 करोड़ रहा.

फिल्म के कुल कलेक्शन से ज्यादा अक्षय कुमार ने अपनी फीस वसूली है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अक्षय कुमार ने ‘सम्राट पृथ्वीराज’ के लिए 60 करोड़ की भारी भरकम फीस वसूली थी.

पृथ्वीराज चौहान पर आधारित फिल्म

बता दें कि अक्षय कुमार की यह फिल्म राजा पृथ्वीराज चौहान पर आधारित है. अक्षय कुमार ने फिल्म में लीड रोल में नजर आ रहे है. वहीं मिस यूनिवर्स मानुषी छिल्लर ने संयोगिता का किरदार निभाया है.

फिल्म में सोनू सूद, संजय दत्त और मानव विज भी अहम किरदार में नजर आ रहे हैं. यशराज फिल्म्स के बैनर तले बनी इस फिल्म का बजट 300 करोड़ है. वहीं इस फिल्म का निर्देशन डॉ. चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने किया है.

करीब 3,750 से ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज

फिल्म से अक्षय कुमार को काफी उम्मीदें थी. फिल्म की प्रमोशन के लिए अक्षय कुमार ने दिन रात एक कर डाले, इसके बावजूद यह फिल्म दर्शकों के बीच जगह बनाने में कामयाब नहीं रही. वहीं खबरों के मुताबिक इस फिल्म को करीब 3,750 से ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया था. इस फिल्म को हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषाओं में सिनेमाघरों में रिलीज किया गया है.

 

Last Updated on June 8, 2022 10:45 am

Related Posts