जाने कौन है ड्रग केस में पकड़े गए सिद्धांत कपूर… इस बॉलिवुड अभिनेत्री से है नाता!

देश के जाने माने हास्य कलाकार शक्ति कपूर (Shakti Kapoor) के बेटे सिद्धांत कपूर (Siddhant Kapoor) को ड्रग लेने के मामले में गिरफ्तार किया गया है. सिद्धांत कपूर को बेंगलुरु से गिरफ्तारी किया गया है.

सिद्धांत कपूर रविवार रात एक पार्टी में शरिक हुए थे जहां पर उन्हें पुलिस ने कथित तौर पर ड्रग्स लेते हुए रंगे हाथों पकड़ा.

गुप्त सूचना के आधार पर रेड

वहीं पुलिस का कहना है कि गुप्त सूचना के आधार पर उन्होंने पार्टी में छापेमारी की थी. यह पार्टी शहर के एमजी रोड स्थित एक फाइव स्टार होटल में चल रही थी.

पुलिस ने छापेमारी के दौरान 35 लोगों के ब्लड सेंपल लिए थे, जिसमें 6 लोगों के सेंपल पॉजिटिव आए हैं. सिद्धांत कपूर भी उन छह लोगों में शामिल हैं. इसके बाद पुलिस ने इन 6 लोगों को हिरासत में ले लिया है.

बॉलिवुड में बदस्तूर जारी है ड्रग!

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से बॉलिवुड में ड्रग के मामले खुलने शुरू हुए थे जो बदस्तूर जारी है. ड्रग्स केस में कई सेलेब्स के नाम भी सामने आ चुके हैं. इसमें श्रद्धा कपूर का भी नाम शामिल था. एनसीबी ने सुशांत सिंह केस के दौरान उनसे पूछताछ की थी.

कौन हैं सिद्धांत कपूर!

सिद्धांत कपूर पेशे से एक्टर, डायरेक्टर हैं. उन्होंने कई बॉलीवुड मूवीज में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम किया हैं. सिद्धांत ने अपना करियर बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर शुरू किया था. उन्होंने भूल भुलैया, भागम भाग, चुप चुपके, ढोल जैसी मूवीज को डायरोक्ट किया है.

साल 2013 में आई क्राइम मूवी शूटआउट एट वडाला से सिद्धांत ने एक्टिंग करियर की शुरूआत की थी. वहीं हसीना पारकर, जज्बा, हैलो चार्ली, भूत-पार्ट वन: जैसी फिल्मों में काम किया है.

लेकिन उनकी ये सभी फिल्में फ्लॉप साबित हुई. हाल ही में सिद्धांत फिल्म चेहरे में अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी के साथ नजर आए थे लेकिन ये पिल्म भी फ्लॉप साबित हुई. किया. बता दें कि सिद्धांत शक्ति कपूर और शिवांगी कपूर के बेटे हैं.

Last Updated on June 13, 2022 9:20 am

Related Posts