एक्टर अरुण बाली ने अपनी आखिरी फिल्म ‘गुडबॉय’ के रिलीज के दिन ही दुनिया को कहा गुडबॉाय!

बॉलिवुड के जाने माने एक्टर अरुण बाली (arun bali passes away) का आज निधन हो गया. 79 साल की उम्र में उन्होंने अंतिम सांस ली. वे काफी समय से बीमार चल रहे थे. कुछ समय पहले भी उन्हें खराब सेहत के चलते मुंबई के हीरानंदानी हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था.

90 के दशक में करियर की शुरुआत

अरुण बाली ने 90 के दशक में बॉलिवुड से अपने करियर की शुरुआत की थी. उन्होंने राजू बन गया जेंटलमैन, फूल और अंगारे, लगे रहो मुन्ना भाई, पीके, केदारनाथ, खलानयक, थ्री इडियट्स और पानीपत समेत कई फिल्मों में नजर आए थे.

इसके अलावा उन्होंने 25 से ज्यादा टीवी शो में काम किया. वे टीवी धारावाहिक ‘बाबुल की दुआएं लेती जा’ से काफी फेमस हुए थे. इसके अलावा वे स्वाभिमान, कुमकुम, महाभारत कथा, देख भाई देख, मायका जैसे शोज में दिखे थे.

पंजाबी परिवार में हुआ था जन्म

यही नहीं अरुण बाली को गाने का भी काफी शौक था. इन सबके अलावा वे राइटर, डायरेक्टर और प्रोड्यूसर भी थे. अरुण बाली का जन्म 23 दिसम्बर 1942 को एक पंजाबी परिवार में हुआ था.

उन्हें आखिरी बार अमिताभ बच्चन और नीना गुप्ता की फिल्म गुडबॉय में देखा गया. जो की उनके मरने की दिन यानी आज ही रिलीज हुई है. बता दें कि अरुण बाली Myasthenia Gravis एक ऑटोइम्यून डिजीज से पीड़ित थे.

Last Updated on October 7, 2022 12:20 pm

Related Posts