झारखंड में लड़की ने दोस्ती करने से किया इंकार… आरोपी ने जिंदा जलाया मौत

झारखंड (Jharkhand) के दुमका (Dumka) से एक दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है. यहां एकतरफा प्यार में असफल होने पर एक युवक ने 12वीं कक्षा में पढ़ने वाली 19 साल की युवती को जिंदा जला दिया. जिससे लड़की की मौत हो गई है. मौत से पहले लड़की ने अपना बयान एग्जीक्यूटिव मजिस्ट्रेट चंद्रजीत सिंह और एसडीपीओ नूर मुस्तफा दर्ज करवाया है.

पड़ोस में रहता था आरोपी

पीड़िता के अनुसार आरोपी का नाम शाहरूख है. आरोपी युवक युवती को राह चलते छेड़ता था और उसपर दोस्ती बनाने का दबाव बनाता था. जब लड़की ने ऐसा करने से इंकार किया तो आरोपी ने लकड़ी के घर में धुसकर पीड़िता को पेट्रोल डालकर जिंदा जला दिया. पीड़िता ने अपने बयान में बताया की आरोपी उसके परिवार को मारने की धमकी देता था.

5 दिन असपताल में भर्ती रही

इस घटना से युवती 90 प्रतिशत झुलस गई थी. शुरुआत में उसे दुमका के मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया गया था हालत बिगड़ने पर उसे रिम्स रेफर कर दिया गया था. 5 दिन जिंदगी और मौत ले लड़ने के साथ ही पीड़िता ने रविवार तड़के दम तोड़ दिया. ये घटना 23 अगस्त की बताई जा रही है. घटना की सूचना मिलने के तुरंत बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

इलाके में तनाव

पीड़िता की मौत के बाद से इलाके में तनाव है. मौत की खबर सुनते ही लोग पीड़िता को इंसाफ दिलाने की मांग को लेकर सड़कों पर उतर आए. वारदात के खिलाफ बजरंग दल और बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया है और आरोपी को फास्ट ट्रैक कोर्ट के मार्फत सजा सुनाने की मांग की है.

Last Updated on August 29, 2022 6:27 am

Related Posts