KRK ने योगी आदित्यनाथ की हार की खुशी में ऑस्ट्रेलिया से मंगवाया स्पेशल शहद

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 (UP Assembly Election 2022) के लिए राजनेता लगातार रैलियां कर रहे हैं. रैलियों के दौरान नेताओं के बीच सत्ता पाने की होड़ और जुबानी जंग चरम पर है. वहीं हमेशा सुर्खियों में रहने वाले कमाल आर खान (Kamaal Rashid Khan) ने यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM yogi adityanath) के खिलाफ ट्वीटर पर एक पोस्ट डाला है.

KRK का योगी आदित्यनाथ पर निशाना

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) पर निशाना साधते हुए krk ने योगी आदित्यनाथ को चुनौती दी है. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है कि ‘आज मैं वचन लेता हूं कि अगर 10 मार्च 2022 को योगी जी की हार नहीं हुई तो फिर मैं इंडिया कभी वापस नहीं आऊंगा जय बजरंग बली.’

krk के इस पोस्ट के बाद से लोग उन्हें ट्रोल कर रहे है. जहां बीजेपी समर्थक krk से अपने बयान पर मांफी मांगने की मांग कर रहे है वहीं कुछ लोग उनके पुराने ट्वीट पोस्ट कर रहे है.

सीएम योगी की हार की खुशी में शहद मंगवाया

उनके एस बयान पर फिलहाल सीएम योगी आदित्यनाथ ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है. लेकिन योगी समर्थकों ने इस मुद्दे पर krk को आड़े हाथ लिया है. इसके अलावा krk ने योगी आदित्यनाथ को लेकर एक नया ट्वीट भी किया. उन्होंने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा, मैंने स्पेशल ऑस्ट्रेलिया से शहद भी मंगवा लिया है सिर्फ योगी जी की हार की खुशी में.

krk अपने अटपटे विवादित बयानों के लिए जाने जाते हैं. यह पहली बार नहीं है जब उन्होंने किसी राजनेता या अभिनेता पर इस तरह का बयान दिया हो. वह सलमान खान से लेकर दीपिका पादुकोण जैसे बड़े स्टार्स तक पर भद्दी टिप्पणी कर चुके हैं.

 

Last Updated on February 17, 2022 11:09 am

Related Posts