शादी से पहले मौनी रॉय की गर्ल गैंग के साथ गोवा में बैचलर पार्टी, जनवरी में होगी शादी!

टीवी जगत की जानी मानी एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली है. खबरों की माने तो मौनी जल्द अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड सूरज नांबियार (Suraj Nambiar) से शादी करने वाली हैं.

शादी की अटकलों के बीच मौनी रॉय की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया (Social Media) पर जिसमें वे अपनी गर्ल गैंग के साथ गोवा (Goa) में मस्ती करती नजर आ रही है.

हाल ही में मौनी रॉय की दोस्त आशका गोराड‍िया (Aashka Goradia) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट (Instagram) पर पार्टी की कुछ फोटोज शेयर की हैं, तस्वीरों को देख अंदाजा लगाया जा रहा है कि ये मौनी रॉय के बैचलर पार्टी (Bachelor Party) की तस्वीरें हैं.

तस्वीरों में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि मौनी रॉय अपनी बैचलर पार्टी को काफी इंजाय कर रही है.

मौनी रॉय संग फोटोज शेयर करते हुए आश्का ने एक इमोशनल नोट (Emotional note) भी लिखा है. उन्होंने फोटो कैप्शन में लिखा, ‘शानदार महिलाओं के साथ शानदार पल… सेलिब्रेटिंग Monobinaaaa. आपको आशीर्वाद और सिर्फ आशीर्वाद मो मो.’ आश्का ने इस पोस्ट में दिल वाला इमोजी बनाया है साथ ही इस पोस्ट को मौनी रॉय को टैग भी किया है.

सूत्रों के अनुसार मौनी रॉय और सूरज नांबियार 26, 27 जनवरी को शादी के बंधन में बंध सकते है. दोनों की शादी का ग्रैंड सेलिब्रेशन दिल्ली में होगा.

पहले खबर थी की दोनों दुबई में ही सात फेरे लेंगे. बता दें कि सूरज नांबियार दुबई बेस्ड बिजनेसमैन है.  दोनों की मुलाकात दुबई में ही हुई थी.

इससे पहले मौनी रॉय का नाम टीवी एक्टर मोहित रैना (Mohit Raina) के साथ जुड़ चुका है. देवों के देव महादेव धारावाहिक से दोनों की नजदीकियां बढ़ने की खबरें आई थीं. हांलाकि दोनों ने कभी इस रिश्ते को सार्वजनिक तौर पर स्वीकार नहीं किया.

Last Updated on December 18, 2021 5:57 pm

Related Posts