Bharat Jodo Yatra: कांग्रेस के पैदल मार्च को मिला रिया सेन का साथ

कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा (Congress Bharat Jodo Yatra) इन दिनों महाराष्ट्र में है. हर नए दिन के साथ यात्रा को कई लोगों का साथ मिल रहा है. वहीं बृहस्पतिवार को बॉलिवुड एक्ट्रेस रिया सेन (Riya Sen) भी कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा में शामिल हुईं. राहुल गांधी (Rahul Gandhi) और अन्य लोगों ने आज महाराष्ट्र के पातुर से यात्रा को फिर से शुरू किया.

पूजा भट्ट और सुशांत सिंह का मिल चुका है साथ

रिया सेन के यात्रा में शामिल होने की फोटोज अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इससे पहले कांग्रेस की इस यात्रा को बॉलिवुड एक्ट्रेस पूजा भट्ट और सुशांत सिंह का साथ भी मिल चुका है. वहीं साउथ एक्ट्रेस पूनम कौर ने भी ‘भारत जोड़ो यात्रा’ में हिस्सा लिया था.

भारत जोड़ो यात्रा 71 दिन पूरे

बता दें कि राहुल गांधी की अगुवाई में ‘भारत जोड़ो यात्रा’ 71 दिन पूरे हो चुके हैं. राहुल गांधी अभी तक 1550 किमी से ज्यादा का सफर तय कर चुके हैं. राहुल गांधी ने ये यात्रा 7 सितंबर को तमिलनाडु के कन्याकुमारी से शुरू की थी. जिसमें कांग्रेसियों के हुजूम के साथ-साथ कई नेता और अभिनेता भी शामिल हुए.

कांग्रेस का अगला पड़ाव मध्य प्रदेश!

वहीं कांग्रेस का यह पैदल मार्च 20 नवंबर को मध्य प्रदेश में प्रवेश करने जा रहा है. खबर है कि मध्य प्रदेश के में यात्रा के दौरान राहुल गांधी दो ज्योतिर्लिंग खांडवा का ओंकारेश्वर और दूसरा उज्जैन का महाकालेश्वर मंदिर में दर्शन भी करेंगे. वहीं राहुल गांधी प्रेस कॉन्फ्रेस को भी संबोधित करेंगे.

Last Updated on November 17, 2022 11:09 am

Related Posts