सीएम योगी का गोरखपुर रिटर्न टिकट कंफर्म! जानें क्या है मामला?

चुनाव आयोग ने शनिवार को पांच राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनावों की तारीखों का ऐलान किया है. आयोग के इस ऐलान के बाद से सियासी पारा काफी चढ़ गया है. खासतौर पर उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की सियासत में बयानबाजी का दौर शुरू हो गया है. आदर्श आचार संहिता लगने के बाद से सोशल मीडिया पर सभी सियासी दल और राजनेता एक्टिव हो गए हैं. सभी अपनी अपनी पार्टी के जीत की दावे कर रहे हैं. वहीं दूसरी ओर राजनेता एक दूसरे पर जमकर निशाना भी साध रहे हैं.

बीजेपी (BJP) से समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) में आए आईपी सिंह (IP Singh) ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) पर निशाना साधा है. आईपी सिंह ने सीएम का लखनऊ से गोरखपुर तक का रिटर्न हवाई टिकट बनवा लिया है और इसे ट्वीटर पर पोस्ट किया है. यह टिकट मतगणना के एक दिन बाद यानि 11 मार्च का है. जो लखनऊ से गोरखपुर का है.

टिकट (Ticket) का फोटो शेयर करते हुए आईपी सिंह ने लिखा है 10 मार्च जनता का दिन होगा, 10 मार्च प्रदेश में सच्चाई का सूरज निकलेगा और सपा प्रचंड बहुमत के साथ सरकार बनाएगी. इसलिए मैंने योगी जी के लिए लखनऊ से गोरखपुर का 11 मार्च का रिटर्न टिकट बुक कर दिया है. यह टिकट सम्भाल कर रखिए, क्योंकि BJP भी आपको हार के बाद नहीं पूछने वाली है.

आईपी सिंह के ट्वीट में देखा जा सकता है कि एयर इंडिया (Air India) की फ्लाइट से बुक हुए टिकट का PNR YZL36 है. यह कन्फर्म टिकट है. यह फ्लाइट 11 मार्च को लखनऊ के चौधरी चरण सिंह इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर शाम 5 बजकर 5 मिनट पर मिलेगी और ठीक एक घंटे बाद यानी शाम 6 बजकर 5 मिनट पर गोरखपुर एयरपोर्ट पर पहुंच जाएगी.

Last Updated on January 9, 2022 2:16 pm

Related Posts