Auto ride cancellation पर बवाल, Auto Driver ने महिला को जड़ दिया थप्पड़

आरोपी ड्राइवर ने महिला को तब मारा जब उसने और उसके दोस्त ने दो ओला ऑटो बुक किए, लेकिन जब दूसरा ऑटो पिक-अप स्थान पर पहले पहुंचा तो उसने अपने ऑटो में पहली यात्रा रद्द कर दी.

Bengaluru auto driver assaulted a woman after ride cancellation
Bengaluru auto driver assaulted a woman after ride cancellation

Auto ride cancellation: बेंगलुरु पुलिस ने गुरुवार को एक ऑटोरिक्शा चालक (Auto Driver) को गिरफ्तार किया है. ऑटो चालक पर एक महिला के साथ कथित तौर पर मारपीट करने का आरोप है. इससे संबंधित एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें देखा जा सकता है कि ऑटो राइड कैंसिल करने को लेकर चालक और पैसेंजर के बीच काफी कहा-सूनी हो रही है. बाद में ऐसा लगता है कि चालक ने ग़ुस्से में महिला पैसेंजर पर हाथ भी उठाया. यह वीडियो मंगलवार का बताया जा रहा है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कथित तौर पर आरोपी ड्राइवर ने महिला को तब मारा जब उसने और उसके दोस्त ने दो ओला ऑटो बुक किए, लेकिन जब दूसरा ऑटो पिक-अप स्थान पर पहले पहुंचा तो उसने अपने ऑटो में पहली यात्रा रद्द कर दी.

ऑटो कैंसिल कराने से 46 वर्षीय मुथुराज (आरोपी ड्राइवर) ग़ुस्सा हो गया. उसने महिला और उसके दोस्त के ऑटो का पीछा किया. मगदी रोड पुलिस सीमा के क़रीब उस ऑटो को रोका और फिर महिला से बुकिंग रद्द करने की वजह से लड़ाई की.

ये भी पढ़ें- Aryan Mishra shot dead: मुसलमान समझकर कथित गोरक्षक आगे भी हत्या करते रहेंगे?

जब महिला ने अपने फैसले का बचाव किया, तो मुथुराज ने कथित तौर पर उसे थप्पड़ मारा. ऑटो ड्राइवर का कहना था कि उस महिला की वजह से उसका ईंधन बर्बाद हुआ. टकराव का एक वीडियो, तेजी से वायरल हो रहा है. रिपोर्ट्स के मुताबिक महिला ने इसे बुधवार को अपने एक्स हैंडल से पोस्ट किया था.

महिला का कहना है कि उसने और उसकी सहेली ने यह सुनिश्चित करने के लिए दो ऑटो बुक किए थे कि भारी ट्रैफिक के बीच उसकी सहेली की क्लास न छूटे. राइड-हेलिंग ऐप ओला ने घटना को चिंताजनक बताते हुए महिला से अधिक जानकारी देने का अनुरोध किया है.

Last Updated on September 6, 2024 2:50 pm

Related Posts