YouTube video देख डॉक्टर ने की सर्जरी, चली गई किशोर की जान…

झोलाछाप डॉक्टर ने यूट्यूब पर ऑपरेशन का वीडियो देखकर एक किशोर के पथरी का ऑपरेशन कर डाला. जिसके बाद किशोर की मौत हो गई. उल्टी और पेटदर्द की शिकायत के बाद परिजन किशोर को लेकर डॉक्टर के पास पहुंचे थे.

fake doctor performs surgery watching YouTube
fake doctor performs surgery watching YouTube

बिहार (Bihar) के सारण से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक झोलाछाप डॉक्टर ने यूट्यूब पर ऑपरेशन का वीडियो देखकर एक किशोर के पथरी का ऑपरेशन कर डाला. जिसके बाद किशोर की मौत हो गई. उल्टी और पेटदर्द की शिकायत के बाद परिजन किशोर को लेकर डॉक्टर के पास पहुंचे थे. दर्द ज्यादा होने पर उसे अस्पताल में भर्ती किया गया.

आरोप है कि डॉक्टर ने परिजनों से पूछे बिना ही किशोर का ऑपरेशन कर दिया. जिसके बाद किशोर की हालत खराब होती देख आरोपी डॉक्टर किशोर को उसके एक परिजन के साथ एम्बुलेंस में बैठाकर पटना के लिए रवाना हुआ. जहां रास्ते में किशोर की मौत हो गई. जिसके बाद आरोपी झोलाछाप डॉक्टर वहां से फरार हो गया.

ये भी पढ़ें- Aryan Mishra shot dead: मुसलमान समझकर कथित गोरक्षक आगे भी हत्या करते रहेंगे?

परिवार वालों ने घटना की जानकारी पुलिस को देकर मामले में तहरीर दर्ज कराई है. साथ ही परिजनों ने पुलिस को बताया ही आरोपी डॉक्टर मोबाइल पर वीडियो देखकर ऑपरेशन कर रहा था. फिलहास पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है.

ये भी पढ़ें- Auto ride cancellation पर बवाल, Auto Driver ने महिला को जड़ दिया थप्पड़ 

Last Updated on September 8, 2024 8:07 pm

Related Posts