नहीं रहे मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव… दिल्ली के AIIMS में ली आखिरी सांस

जाने माने कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का आज निधन (comedian raju srivastav no more) हो गया. वे पिछले काफी समय से बीमार थे और वेंटीलेटर पर थे. उनका इलाज दिल्ली के एम्स में चल रहा था.

बता दें कि पिछले महीने 10 अगस्त को राजू श्रीवास्तव को जीम करने के दौरान कार्डियक अरेस्ट आया था. उन्हें सीने में दर्द की शिकायत के बाद अस्पताल में भर्ती करवाया गया था.

राजू श्रीवास्तव 58 साल के थे. उनके निधन पर पीएम मोदी रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ, अखिलेश यादव समेत तमाम बड़े नेताओं और फिल्मी जगत की हस्तियों ने शोक वयक्त किया है. राजू श्रीवास्तव का यूं अचानक चले जाने से उनके चाहने वाले सकते में है.

राजू श्रीवास्तव के परिवार में उनकी पत्नी और बेटा, बेटी है. उनका अंतिम संस्कार कल किया जाएगा. घर-घर में गजोधर भइया के नाम से जाने जाने वाले राजू श्रीवास्तव का जन्म उत्तर प्रदेश के कानपुर में 25 दिसंबर 1963 को हुआ था. उन्हें बटपन से ही दूसरों की नकल करने का काफी शौक था.

मशहूर कॉमेडी शो The Great Indian Laughter Challenge ने राजू को घर-घर पहुंचाया. इसके बाद राजू किसी पहचान के मोहताज नहीं रहे. राजू श्रीवास्तव को लालू प्रसाद यादव की मिमिक्री के लिए काफी याद किया जाएगा.

Last Updated on September 21, 2022 12:16 pm

Related Posts