वसीम रिजवी के बाद अब मलयालम फिल्म निर्देशक अली अकबर बने हिंदू

मलयालम फिल्म निर्देशक और केरल में भारतीय जनता पार्टी की राज्य कमेटी के मेंबर रहे अली अकबर ने मुस्लिम धर्म छोड़ हिंदू धर्म अपनाने की घोषणा की है. अली अकबर ने तमिलनाडु के कुन्नूर में हेलीकॉप्टर दुर्घटना में सीडीएस जनरल बिपिन रावत तथा उनकी पत्नी समेत 11 लोगों की मौत पर सोशल मीडिया पर खुशी मनाने वाली पोस्ट का विरोध करते हुए यह फैसला लिया.

अली अकबर ने शुक्रवार को सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट कर बताया कि मैंने और मेरी पत्नी ने इस्लाम धर्म छोड़ हिन्दू धर्म अपनाने का फैसला किया है. फिल्म निर्माता ने वीडियो में कहा, ”मैं आज से मुसलमान नहीं हूं. मैं एक भारतीय हूं.”

उन्होंने जनरल रावत की मौत से संबंधित खबरों के नीचे खुशी वाली इमोजी डालने वालों की आलोचना की और कहा कि वह ”राष्ट्र-विरोधियों” के साथ खड़े नहीं हो सकते.

फिल्म निर्देशक से राजनीतिक नेता बने अकबर ने इस साल अक्टूबर में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की राज्य समिति के सदस्य के रूप में सभी जिम्मेदारियों से इस्तीफा दे दिया था क्योंकि वह भाजपा के राज्य सचिव एके नजीर के खिलाफ केरल इकाई की संगठनात्मक स्तर की कार्रवाई से ”दुखी” थे. हालांकि अकबर ने कहा था कि वह भाजपा के सदस्य बने रहेंगे.

बता दें कि इससे पहले शिया सेंट्रल वक्फ बोर्ड के पूर्व चेयरमैन वसीम रिजवी ने सोमवार को गाजियाबाद स्थित डासना देवी मंदिर में इस्लाम छोड़ सनातन धर्म अपना लिया था.

Last Updated on December 13, 2021 4:44 pm

Related Posts