जल्द शादी के बंधन में बंधने वाले है फरहान अख्तर, मुंबई में होगी वेडिंग सेरेमनी

बॉलीवुड एक्टर, डायरेक्टर फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) और उनकी गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) के फैन्स के लिए बड़ी खुशखबरी है. खबर है कि दोनों इस साल मार्च में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. ‘बॉलिवुड लाइफ’ की एक रिपोर्ट के मुताबिक, फरहान और शिबानी मुंबई में ग्रैंड वेडिंग सेरेमनी करने वाले हैं.

खबर ये भी है कि शिबानी और फरहान ने वेडिंग वेन्यू के लिए मुंबई में 5 स्टार होटल भी बुक कर लिया है और शादी से जुड़ी ज्यादातर चीजों को दोनों फाइनल कर चुके हैं.  शादी के लिए दोनों ने आउटफिट भी चुन लिए हैं. कपल शादी में डिजाइनर सब्याचासी के डिजाइन किए कपड़े पहनेंगे. उन्होंने शादी के लिए पेस्टल कलर्स के आउटफिट चुने हैं.

कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए कपल ने शादी का समारोह बेहद निजी रखने का फैसला किया है. शादी में केवल परिवार, करीबी दोस्तों और रिश्तेदारों को बुलाया गया है. फिलहाल दोनों की तरफ से शादी को लेकर  कोई भी औपचारिक बयान नहीं आया है.

बता दें कि शिबानी और फरहान 3 साल से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. दोनों अकसर साथ में हैंगआउट करते और हॉलिडे मनाते नजर आते हैं. शिबानी ने फरहान के नाम का टैटू भी कराया है. लंबे समय से दोनों के फैन्स को उनकी शादी का बेसब्री से इंतजार है.

Last Updated on January 4, 2022 12:06 pm

Related Posts