‘डॉ. मशहूर गुलाटी’ की हुई हार्ट सर्जरी, हालत में सुधार, अस्पताल में भर्ती

Sunil-Grover-Comedian-and-actor
Sunil-Grover-Comedian-and-actor

जाने-माने कॉमेडियन (Comedian) सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) की हाल ही में हार्ट सर्जरी हुई है. एक्ट्रेस-टीवी शो होस्ट सिमी ग्रेवाल ने ट्वीट कर ये जानकारी दी है. उन्होंने लिखा मैं हैरान हूं, सुनिल ग्रोवर की हार्ट सर्जरी हुई है. मैं प्राथर्ना करती हूं कि वे जल्द स्वस्थ्य हो.

विरल भयानी ने भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर सुनील की एक तस्वीर पोस्ट करते हुए हार्ट सर्जरी होने की पुष्टि की है. साथ ही विरल भयानी ने लिखा, “अभिनेता सुनील ग्रोवर ने मुंबई के एशियाई हॉस्पिटल में हार्ट की सर्जरी कराई है. फिलहाल वे स्वस्थ हो रहे हैं. सुनील के डॉक्टरों का कहना है कि अब वह खतरे से बाहर हैं और उनकी हालत में भी पहले से काफी सुधार है. सुनील के लिए प्रार्थना करते रहें.”

रिपोर्ट्स की मानें तो सुनील ग्रोवर इस वक्त मुंबई के एशियन हार्ट इंस्टीट्यूट (Asian Heart Institute) में भर्ती हैं. और उनकी सेहत में लगातार सुधार हो रहा है. सुनील के दिल में ब्लॉकेज पाए गए थे. अगर समय पर सर्जरी नहीं होती तो दिल का दौरा पड़ने का खतरा था. खराब तबीयत के बावजूद सुनील ग्रोवर पुणे में अपनी आने वाली वेब सीरीज की शूट‍िंग कर रहे थे. शूट खत्म करने के बाद सुनील ने हार्ट सर्जरी (heart surgery) करवाने का फैसला लिया.

वहीं सुनील ग्रोवर के प्रोफेशनल करियर की बात करें तो उन्होंने द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) में ‘गुत्थी’ और ‘डॉ. मशहूर गुलाटी’ (Dr Mashoor Gulati) की भूमिका निभाकर दर्शकों के दिलों में जगह बनाई.

अमेजन प्राइम की वेब सीरीज तांडव में भी नजर आए थे. इसके अलावा सुनील ग्रोवर को सनफ्लॉवर नाम की वेब सीरीज में अपनी एक्टिग का लोहा मनवाया. इसके लिए उन्हें फिल्मफेयर अवॉर्ड से भी नवाजा गया है.

बड़े पर्दे पर सुनील ग्रोवर सलमान खान और कैटरीना कैफ के साथ भारत फिल्म में दिखे थे. फिल्म में सुनील ने सलमान खान के दोस्त का किरदार निभाए था. वहीं सुनील ग्रोवर ने शाहरुख खान के साथ मैं हूं ना (2004), आमिर खान के साथ गजिनी (2008), टाइगर श्रॉफ के साथ बागी (2016), विशाल भारद्वाज की पटाखा (2018) जैसी कई फिल्मों में भी विभिन्न तरह के किरदार निभाई.

Last Updated on February 3, 2022 4:59 am

Related Posts