Dhaakad Movie: बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिटी कंगना की फिल्म धाकड़…. हुई ट्रोल

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्‍म ‘धाकड़’ (Dhaakad) बॉक्‍स ऑफिस पर बुरी तरह पीट गई है. यह फिल्म पिछले हफ्ते शुक्रावर को सिनेमा घरों में लगी थी लेकिन इन चार दिनों में फिल्म 10 करोड़ की कमाई भी नहीं कर सकी है.

कंगना की फिल्म ने पहले और दूसरे दिन एक करोड़ से ऊपर कमाए, जबकि दूसरे दिन फिल्म ने 98 करोड़ का बिजनेस किया. चौथे दिन यानी सोमवार को फिल्म ने केवल 30 लाख की कमाई ही कर पाई. चार दिनों की कमाई की बात करें तो फिल्म महज 3.57 करोड़ ही कमा पाई है.

ज्यादातर शो कैंसल किए जा रहे हैं

खबरों के मुताबिक ज्यादातर सिनेमाघरों में गिने-चुने लोग ही पहुंच रहे हैं या तो शो कैंसल किए जा रहे हैं. कंगना अपनी फिल्म धाकड़ के लिए सुपर एक्साइटेड थीं. एक्ट्रेस ने इस फिल्म के लिए बहुत मेहनत भी की थी. दमदार प्रमोशन के बावजूद कंगना की ये फिल्म बुरी तरह पिटी है. कई सिनेमाघरों से फिल्म को हटा दिया गया और उसकी जगह ‘भूल भुलैया 2’ लगा दी गई है.

300 से ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज हुई थी फिल्म

बता दें कि धाकड़ को 300 से ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया था. इस फिल्म का निर्देशन रजनीश घई ने किया हैं. ‘धाकड़’ में कंगना रनौत ने एजेंट अग्‍न‍ि का किरदार निभाया है. फिल्‍म में उनके साथ अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) और दिव्‍या दत्ता (Divya Dutta) जैसे ऐक्‍टर्स हैं.

कंगना की 8वीं सबसे फ्लॉप फिल्म

कंगना रनौत के करियर की बात करें तो यह उनकी 8वीं सबसे फ्लाप फिल्म है. इससे पहले फिल्म ‘कट्टी बट्टी’, ‘रंगून’, ‘सिमरन’, ‘मण‍िकर्ण‍िका: द क्‍वीन ऑफ झांसी’, ‘जजमेंटल है क्‍या’, ‘पंगा’, ‘थलाइवी’ भी बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पीट चुकी हैं.

कंगना की ये सभी फिल्में अपनी लागत भी नहीं निकाल सकी. एक्ट्रेस की आने वाली फिल्मों की बात करें तो वे तेजस और सीता में नजर आएंगी.

Last Updated on May 24, 2022 11:44 am

Related Posts