Brahmastra box office collection: फिल्म ने तीन दिन में की ताबड़तोड़ कमाई… बॉयकॉट ट्रेड हुआ फेल!

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट (Alia Bhatt and Ranbir Kapoor’s) की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ बॉक्स ऑफिस (Brahmastra box office collection) पर धमाल मचा रही है. फिल्म ने पहले वीकेंड पर 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर डाली है. लॉकडाउन के बाद ब्रह्मास्त्र बॉलीवुड की पहली फिल्म है जो 100 करोड़ के कलब में शामिल हुई है.

रिलीज से पहले ही रिकॉर्ड बनाया

यही नहीं फिल्म ने ओपनिंग से पहले ही रिकॉर्ड बनाना शुरू कर दिया था. फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र पार्ट वन: शिवा’ ने शुक्रवार को 36.42 करोड़ रुपये की ओपनिंग की. वहीं शनिवार को बॉक्स ऑफिस फिल्म ने 41.36 करोड़ रुपये की कमाई करने में कामयाब रही. रविवार के रात के शो खत्म होने के बाद आए शुरुआती आंकड़ों के मुताबिक 44.80 करोड़ रुपये की कमाई कर ली थी.

पांच भाषाओं में फिल्म रिलीज

अयान मुखर्जी की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ ने अबतक केवल हिन्दी भाषा में 41.5 करोड़ रुपये की कमाई हुई है. इस फिल्म को पांच भाषाओं में रिलीज किया गया है. फिल्म ने सभी भाषाओं से अबतक 122.5 करोड़ रुपये की कमाई की है.

400 करोड़ के बजट में बनी फिल्म

वहीं फिल्म की बजट की बात करें तो ये 400 करोड़ रुपये बताया जा रहा है. ‘ब्रह्मास्त्र’ को दुनिया भर में 8 हजार स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है, जिसमें 5 हजार स्क्रीन्स भारत में हैं और 3 हजार स्क्रीन्स विदेशों में हैं. यह फिल्म 3 अलग-अलग फॉर्मेंट 2 डी, 3 डी और आईमैक्स 3 डी में रिलीज हुई है.

बता दें कि यह फिल्म 9 सितम्बर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. इस फिल्म में रणबीर और आलिया के अलावा फिल्म में अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और नागार्जुन हैं. इस फिल्म को अयान मुखर्जी ने डायरेक्ट किया है.

Last Updated on September 12, 2022 9:13 am

Related Posts