रणदीप हुड्डा ने गर्लफ्रेंड से की शादी, सोशल मीडिया पर विरोध क्यों?

बॉलिवुड के जाने माने एक्टर रणदीप सिंह हुड्डा आज शादी के बंधन में बंध गए हैं. 47 के रणदीप हुड्डा की शादी उनकी गर्लफ्रेंड Lin Laishram से मणिपुर में संपन्न हुई. शादी में दोनों के परिवार के सदस्य और बेहद करीबी लोग शामिल रहे. ये शादी मणिपुर के इम्फाल में संपन्न हुई है.. इसके बाद मुंबई में एक शानदीर रिसेप्शन का आयोजन किया जाना है.

Randeep Hooda and Lin Laishram are getting married
Randeep Hooda and Lin Laishram are getting married

सोशल मीडिया पर दोनों की शादी की कई वीडियो और फोटो वायरल हो रहे हैं. जिसमें रणदीप हुड्डा दुल्हे के लिबास में शादी की रस्में निभाते नजर आ रहे हैं. वहीं लिन दुल्हन के लिबास में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. बता दें की ये शादी मैतेई परंपराओं से संपन्न हुई हैं..  एक तरफ जहां कई लोग दोनों को सोशल मीडिया पर शुभकामनाएं दे रहे हैं तो कुछ लोग ऐसे भी हैं जो धर्म की वजह से शादी का विरोध कर रहे हैं.

कौन है रणदीप की दुल्हन Lin Laishram

Lin Laishram का जन्म 19 दिसंबर 1985 मणिपुर में हुआ. . वो एक मॉडल, अभिनेत्री और सफल बिजनेसवुमन हैं. वह इंडिया फैशन वीक, न्यूयॉर्क ब्राइडल वीक जैसे फैशन शोज के लिए काम कर चुकी हैं.

Randeep Hooda and Lin Laishram are getting married
Randeep Hooda and Lin Laishram are getting married

वहीं लिन के बॉलिवुड करियर की बात करें तो उन्होंने साल 2007 में ‘ओम शांति ओम’ से डेब्यू किया था. इसके बाद 2014 में उन्हें ‘मैरी कॉम’, 2015 में ‘उमरिका’, 2017 में ‘रंगून’ और ‘कैदी बंद’ जैसी फिल्मों में काम किया. साथ ही विशाल भारद्वाज की फिल्म ‘मटरू की बिजली का मन डोला’ में भी एक छोटा सा रोल निभाया था.

वो न्यूयॉर्क की एक ज्वेलरी ब्रांड की एंबेसडर भी रह चुकी हैं. 2008 में शिलांग में आयोजित मिस नॉर्थ ईस्ट में लिन ने अपने राज्य का प्रतिनिधित्व किया था. इसमें वो पहली रनर अप रहीं थी.

वहीं रणदीप हुड्डा के करियर की बात करें उन्होंने काफी सफल फिल्में की हैं. उनकी आने वाली फिल्म विनायक दामोदर सावरकर की बायोपिक है जो उनके निर्देशन में बनी है..

Last Updated on December 3, 2023 4:07 pm

Related Posts