Animal Box office collection: शुक्रवार से रविवार तक में कमा लिए अरबों रुपए

Ranbir-kapoor
Ranbir-kapoor

Animal Box office collection: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) स्टारर फिल्म ‘एनिमल'(Animal) इन दिनों बॉक्स ऑफिस (Box Ofiice) पर धमाल मचाए हुए है. ये फिल्म रणबीर कपूर के करियर की सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्म साबित हुई है.

1 दिसंबर को रिलीज हुई फिल्म का जलवा वीकेंड़ पर भी जारी रहा. फिल्म ने पहले 3 दिनों में 200 करोड़ से ज्यादा कमाई कर ली है. फिल्म ने शुक्रवार को 63 करोड़ से ज्यादा कलेक्शन किया वहीं शनिवार को ये 66 करोड़ रहा. रविवार को कमाई में बड़ा जंप करते हुए फिल्म में 72 करोड़ से जय्दा की कमाई की. इसके साथ ही  यह 2023 की सबसे अधिक कमाई करने वाली भारतीय फिल्म बन चुकी है.

एनिमल एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है जिसे संदीप रेड्डी ने लिखा और डायरेक्टर, निर्देशित किया है. फिल्म में रणबीर कपूर, अनिल कपूर, बॉबी देओल, रश्मिका मंदाना और तृप्ति डिमरी मुख्य भूमिका में हैं.

ये भी पढ़ें- रणदीप हुड्डा ने गर्लफ्रेंड से की शादी, सोशल मीडिया पर विरोध क्यों?

फिल्म में, रणबीर कपूर एक युवा गुंडे, विजय की भूमिका निभाते हैं, जो अपने पिता, बलबीर सिंह (अनिल कपूर) की हत्या की साजिश को अंजाम देने के लिए निकल पड़ता है. फिल्म में बॉबी देओल एक पुलिस अधिकारी की भूमिका निभाते हैं, जो विजय को पकड़ने के लिए उसकी तलाश में है. रश्मिका मंदाना विजय की प्रेमिका की भूमिका निभाती हैं, जो उसे बदला लेने से रोकने की कोशिश करती है.

Last Updated on December 4, 2023 12:31 pm

Related Posts