Viral Video: भारत लौट शुरु किया कारोबार, नहीं चला तो अटल सेतु से कूद कर दी जान…

Viral Video: Atal-Setu-Engineer-suicide
Viral Video: Atal-Setu-Engineer-suicide

Viral Video: मुंबई के अटल सेतु से कूदकर एक युवा इंजीनियर ने ख़ुदकुशी कर ली. ख़ुदकुशी करने वाले युवक की पहचान डोंबवली के 38 वर्षीय श्रीनिवासन कुरुतुरी के तौर पर की गई है. देर रात तक युवक का शव बरामद नहीं हुआ था. इससे संबंधित एक वीडियो सोशल मीडिया पर ख़ूब वायरल हो रहा है.

यह वीडियो सीसीटीवी फ़ुटेज का है. जिसमें साफ़ देखा जा सकता है कि टाटा नेक्सन एमएच 05 ईवी 0849 कार अचानक से रुकती है और फिर उसमें एक शख्स बाहर निकलकर तेजी से पुल की रेलिंग पर चढ़ जाता है और फिर समुद्र में छलांग लगा देता है.

इस संबंध में उरण तालुका के न्हावा शेवा पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है. पुलिस के मुताबिक़ यह घटना बुधवार दोपहर 12.24 बजे की है. जब श्रीनिवासन मुंबई से नवी मुंबई की तरफ जाने वाली लेन पर अपनी गाड़ी में आया और पुल से नीचे छलांग लगा दी.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार श्रीनिवासन विदेश में काम कर रहे थे. 7-8 महीने पहले वह घर वापस आए और अपना कारोबार शुरू किया. लेकिन बात बन नहीं पाई. आख़िरकार आर्थिक तंगी से परेशान होकर श्रीनिवासन ने आत्महत्या कर ली.

ये भी पढ़ें- महाराष्ट्र में अजित पवार गुट को बड़ा झटका, 4 नेताओं ने छोड़ा साथ…

पुलिस, स्थानीय लोगों की मदद से समुद्र में तलाशी अभियान चला रही है. बुधवार दोपहर में बारिश और हाई टाइड के कारण तलाशी अभियान में दिक्कतें आईं.

Last Updated on July 25, 2024 8:22 am

Related Posts