करणी सेना अध्यक्ष पर चली दर्ज़नों गोलियां, मारने के बाद ही भागे हमलावर.. देखें वीडियो

Karni-sena-president-murder
Karni-sena-president-murder

Karni Sena President killed: सोफे पर बैठकर चार लोग बात कर रहे थे. करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी सामने बैठकर बातें सुन रहे थे और अपना मोबाइल देख रहे थे. इस बात से अंजान कि कुछ ही सेकेंड में ताबड़तोड़ गोलियों की फायरिंग से उनकी जान जाने वाली है. वहीं बगल में दरवाजे के पास एक शख़्स खड़ा है. सोफे पर सामने बैठा एक व्यक्ति अपनी बातें रख रहा है कि तभी बगल में बैठा एक व्यक्ति खड़ा होता है और ताबड़तोड़ तीन गोलियां चलाता है. पहली गोली सुखदेव सिंह गोगामेड़ी को दूसरी गोली सामने बैठकर बात कर रहे शख़्स से और तीसरी गोली दरवाजे पर खड़े व्यक्ति को. उसने इतनी फूर्ती से गोली चलाई कि किसी को संभलने का मौक़ा ही नहीं मिला.

VIDEO देखें- सुखदेव सिंह के हत्यारों का हो एनकाउंटर, नहीं तो CM की घोषणा नहीं… करणी सेना की चेतावनी

वहीं दूसरा हमलावर खड़े होकर सुखदेव सिंह गोगामेड़ी पर ताबड़तोड़ गोली चलाने लगा. ऐसा लगता है वह करणी सेना के अध्यक्ष की मौत सुनिश्चित करना चाह रहा था. ताकि किसी भी हालत में वह ज़िंदा ना बचे. सामने बैठकर बातें कर रहा घायल शख़्स दूसरे हमलावर को रोकने की कोशिश करता है, लेकिन जब तक सुखदेव सिंह ज़मीन पर गिरता नहीं है फायरिंग जारी रहती है. पहला हमलावर भी करणी सेना के अध्यक्ष पर गोली लेकर टूट पड़ता है. इससे संबंधित एक सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वहां तीन हमलावर स्कूटी पर बैठकर आए थे. उन्होंने बताया कि उन्हें गोगामेड़ी से मिलना है. फिर वे कमरे में गए और करीब 10 मिनट बात की. बाद में ये गोलीकांड हुआ. गोलीबाड़ी के बाद गोगामेड़ी के गार्ड ने भी फायरिंग की. इस क्रॉस फायरिंग में एक हमलावर की मौत हो गई है. जिसका नाम नवीन शेखावत बताया गया है.

ये भी पढ़ें- राजस्थान चुनाव: कांग्रेस की हार के लिए अशोक गहलोत जिम्मेदार? OSD का बड़ा खुलासा

रोहित गोदारा गैंग ने सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या की जिम्मेदारी ली है. ये गैंग लारेंस बिश्नोई गैंग से जुड़ा है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कुछ महीने पहले रोहित गोदारा ने दुबई नंबर से गोगामेड़ी को धमकी भी दी थी. रोहित गोदारा कुखायत गैंगस्टर है. NIA को उसकी तलाश गै. फिलहाल रोहित गोदरा भारत से बाहर है.

गोदारा ने लिखा है, ‘सभी भाइयों को राम राम. मैं रोहित गोदारा कपूरीसर, गोल्डी बराड़, आज यह जो हत्या हुई है इसका पूरी जिम्मेदारी हम लेते हैं. ये हत्या हमने करवाई है. भाइयों में आपको बताना चाहता हूं कि ये हमारे दुश्मनों से मिलकर उनका सहयोग कर रहा था. उनको मजबूत करने का काम कर रहा था. रही बात हमारे दुश्मनों की तो वह अपने घर की चौखट पर अपनी अर्थी तैयार रखे, उनसे भी जल्द मुलाकात होगी.’

इस घटना से जुड़ा एक और सीसीटीवी फ़ुटेज़ सामने आया है. ये वीडियो घटनास्थल वाले कमरे के बाहर लगे कैमरे का है. इसमें देखा जा सकता है कि गोलीकांड के बाद बाहर खड़े गार्ड सतर्क होकर साइड हो जाते हैं.

इस दौरान तीनों हत्यारे भागने लगते है. तभी एक हमलावर को गार्ड की गोली लगती है, जिससे वह वहीं गिर जाता है. जबकि बाकी दो हमलावर भाग जाते हैं.

 

Last Updated on December 6, 2023 3:57 am

Related Posts