अल-कायदा ने कहा जल्द ही लेंगे पैगंबर के अपमान का बदला… भारत में आत्मघाती हमले करेेंगे!

बीजेपी प्रवक्ता नुपुर शर्मा (BJP spokesperson Nupur Sharma) और नवीन कुमार के पैगंबर मोहम्मद पर विवादित टिप्पणी के बाद से मुस्लिम इससे बेहद नाराज नजर आ रहे हैं. पहले मुस्लिम देशों ने इसको लेकर नाराजगी जाहिर की थी और भारत को माफी मांगने के लिए कहा था. लेकिन अब आतंकी संगठन ने भारत को धमकी दी है.

आतंकी संगठन अल-कायदा ने दी धमकी

आतंकी संगठन अल-कायदा (Al-Qaeda) ने एक बयान जारी कर कहा कि वह बीजेपी के नेताओं के द्वारा की गई टिप्पणी के खिलाफ भारत में आत्मघाती हमले करेगा. साथ ही अल-कायदा ने कहा कि जल्द ही बीजेपी का अंत होगा.

बयान में कहा गया है, हम उन लोगों को मार डालेंगे जो हमारे पैगंबर का अपमान करते हैं. हम अपने और अपने बच्चों के शरीर में विस्फोटक बांध देंगे ताकि उन लोगों को उड़ाया जा सके जो हमारे पैगंबर का अपमान करने की हिमाकत करते हैं.

हम अपने पैगंबर का बदला लेंगे

भगवा आतंकियों को अब दिल्ली और बॉम्बे, यूपी और गुजरात में अपने खात्मे का इंतजार करना चाहिए. उन्हें न तो अपने घरों में और न ही अपनी सुसज्जित सैन्य छावनियों में शरण मिलेगी. अगर हम अपने पैगंबर का बदला नहीं लेते तो हमारी मांए हमें खो देंगी.

बयान में आगे कहा गया है, हम भारत के शासकों के लिए मौत और विनाश बनकर आएंगे, उन्हें फांसी दी जाएगी, जेलों में डाला जाएगा और जंजीरों से बांधकर रखा जाएगा.’ अल-कायदा ने दिल्ली, मुंबई और बेंगलुरु जैसे शहरों में हमले करने की बात कही है.

अल-कायदा ने यह धमकी बीजेपी प्रवक्ता नुपुर शर्मा के पैगंबर मौहम्मद पर विवादित टिप्पणी करने के बाद दी गई है. नुपुर शर्मा ने यह विवादित बयान ज्ञानवापी मस्जिद मामले को लेकर हो रहे एक टीवी डिबेट के दौरान दिया था. अल कायदा ने इस टीबी डिबेट का जिक्र भी अपने बयान में किया है.

नुपुर शर्मा बीजेपी से बाहर

यह बयान सामने आने के बाद से मुस्लिम संगठन सरकार ने नुपुर शर्मा के खिलाफ कार्यवाई करने की मांग कर थे. लेकिन जब मुस्लिम देशों ने इसपर नाराजगी जाहिर करनी शुरू की तब सरकार ने प्रवक्ता पर कार्यवाई करते हुए उनको पार्टी से 6 साल के लिए बाहर कर दिया.

12 देशों ने जताई नाराजगी

बता दें कि नुपुर शर्मा के बयान पर अबतक 12 देश बीजेपी प्रवक्ताओं के बयान पर आपत्ति जता चुके हैं. इसमें कतर, यूएई, इरान, कुवैती, सऊदी अरब, जॉर्डन, बहरीन, ओमान, इंडोनेशिया, पाकिस्तान, अफगानिस्तान और मालदीव जैसे देश शामिल है.

इसपर अब आतंकी संगठन की खौफनाक टिप्पणी सामने आई है. जो बेहद डराने वाली है. पिछले दो महीनों में आतंकी संगठन की तरफ से जारी किया गया यह दूसरा बयान है, जो भारत में धार्मिक टकराव के मुद्दों से जुड़ा है.

Last Updated on June 9, 2022 9:07 am

Related Posts

1 Comment

  1. Great web site you’ve got here.. It’s hard to find excellent writing like yours these days.
    I really appreciate people like you! Take care!!

Comments are closed.